मनोरंजन

Viral बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी पर कौन कौन खुश है और कौन नहीं ?

आप सभी लोगों को पता होगा कि बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी 9 December 2021 को राजस्थान में रॉयल वेडिंग हो चुकी है। इस कपल की जो शादी है वह पंजाबी स्टाइल में हुई है जिसमें हल्दी, मेहंदी आदि की रस्मों को पूरा किया गया है। इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर, सलमान खान , एक्ट्रेस आलिया भट्ट और क्रोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस को भी कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट में रखा है।

अब इनकी शादी के बाद से इंटरनेट पर बहुत सारे लोग नेगटिवटी भी फैला रहे है। कुछ लोगो का बोलना है कि यह शादी एक बहुत बड़ा समझौता है। लेकिन इसकी अभी कोई वास्तविक सबूत नहीं है। वही बहुत से फिल्म इंडस्ट्री के लोग इस शादी से काफी खुश है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के शादी करते ही हाथ लगे कई प्रोजेक्ट्स

कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी


अभी कुछ दिनों पहले 14 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विकी कौशल मालदीव से हनीमून से वापस मुंबई आ चुके है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार 20 दिसंबर को यह दोनों लोग रिसेप्शन भी करने वाले है यहाँ पर फिल्म इंडस्ट्री के ही बहुत लोग आने वाले है। उसके बाद फिर यह दोनों अपने कामो में व्यस्त होने वाले है।

शादी के बाद से ही इनके पास काफी प्रोजेक्ट आने लगे है जिसमे से कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने किसी हेल्थ प्रोडक्ट के प्रोजेक्ट को साइन भी कर दिया है अब कुछ दिनों बाद इसकी शूटिंग शुरू कर दी जायेगी। ,मीडिया रिपोर्ट से सुनने को यह भी आया है कि इन्होने और भी प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करने का साइन किया है।

अगर फिल्मो के साइन की बात करे तो दोनों लोगो ने अभी तक कोई भी फिल्म का ऑफर नहीं आया है। लेकिन आने वाले कुछ दिनों में शायद कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक साथ किसी भी फिल्म के सेट पर नज़र आ सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button