खेल

Indian Premier League 2022 : MS Dhoni चेन्नई पहुंचे, अब मेगा ऑक्शन की रणनीति में जुटेंगे

Indian Premier League 2022 सीजन की तैयारी के लिए महेंद्र सिंह धोनी दो हफ्ते पहले ही चेन्नई पहुंच गए है। अब लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स धोनी का यह आखिरी सीजन हो सकता है। इसलिए वो इसे काफी गंभीरता से ले रहे है। धोनी अचानक से IPL 2022 के शुरू होने के 3 हफ्ते पहले चेन्नई पहुंचे है जिससे पता चलता है कि वह किसी ख़ास मक़सद से वहाँ गए है।

इंडियम प्रीमियर लीग 2022 Indian Premier League 2022 ipl ipl auction 2022 ipl 2022

अगले आईपीएल 2022 का ऑक्शन शुरू होने जा रहा है। यह ऑक्शन 12 और 13 फरवरी में  बेंगलुरु में होने वाला है। टीम की मजबूती के लिए काफी अच्छी तैयारी चल रही है। अब टीम को दुबारा से नये सिरे से बनाया जा रहा है। आईपीएल जल्दी ही मार्च के आखिरी हफ्ते या अप्रैल के शुरुआती हफ्ते में शुरू हो सकता है। रिपोर्ट से पता लग रहा है कि धोनी अब चेन्नई में ही तैयारी को शुरू करेंगे।इनसाइड स्‍पोर्ट के अनुसार धोनी ऑक्शन पर रह सकते है। लेकिन अभी धोनी की तरफ से कोई फैसला नहीं आया है।

धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है

ऐसा लगता है कि अब आईपीएल 2022 धोनी का आखिरी ही खेलेंगे। वही केंद्रीकृत स्थानों पर ही आईपीएल आयोजित किया जा सकता है। ऐसे में लगता है कि चेन्नई अपने कप्तान की सम्मान से रह सकते है। खबर के मुताबिक़ अभी इसकी कोई भी चर्चा नहीं हुआ है। धोनी CSK के पहले खिलाड़ी और कप्तान है। फिलहाल सभी का ध्यान अभी ऑक्शन पर ही है। जब भी धोनी अपने पद को छोड़ेगे तो उसकी खबर वो जरूर देंगे।

मेगा ऑक्शन में धोनी के वेतन पर सबसे बड़ी कौटौती हुई थी। अभी MS DHONI को 12 करोड़ रुपये से सीएसके ने रिटेन किया। वही रवींद्र जडेजा को 16  करोड़ रुपये में चेन्नई ने रिटेन किया है। मोईन अली को  8 करोड़ और  ऋतुराज गायकवाड़ को 6 करोड़ में CSK ने रिटेन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button