मनोरंजन

Gehraiyaan Trailer Review : अर्बन स्टोरी का मतलब Sex और Kiss ही है क्या

Gehraiyaan Trailer Review : Youtube के Amazon प्राइम वीडियो चैनल पर गहराइयां फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ करके बॉलीवुड फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपकमिंग फिल्म के बारे में बता दिया है। इस फिल्म में आपको  दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे दिखने वाले है। फिल्म को डायरेक्ट शकुन बत्रा के द्वारा किया गया है और इसमें तीन लोगो के प्यार को दिखाया गया है। जब फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे को सिद्धांत चतुर्वेदी से प्यार हो जाता है उसके बाद इनकी ज़िंदगी में काफी परेशानी आने लगती है। अक्सर लोग अपनी ज़िंदगी में रिश्तो की गहराई हो नहीं समझ पाते है तो इस चीज़ को लेकर गहराइयां फिल्म को लोगो के बीच प्रमोट किया जा रहा है।

Gehraiyaan Trailer Review Gehraiyaan Movie gehraiyaan release date gehraiyaan trailer gehraiyaan full movie gehraiyaan full movie download
Image Credit : Wikipedia

Gehraiyaan फिल्म को अमेज़न OTT प्लेटफार्म पर 11 February 2022 को रिलीज़ किया जा रहा है। फिल्म मेकर्स का मानना है यह फिल्म हर किसी के लिए नहीं बनाई गयी है , जिसके कारण इसको सिर्फ OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ कर रहे है। यह सिर्फ कुछ ख़ास दर्शकवर्ग के लिए ही है जो इसको अपने मोबाइल और लैपटॉप के जरिये अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 42 सेकंड का है जिसमे पूरी स्टोरी की एक जलक देखने के लिए मिल जाती है। टिया (अनन्या पांडे) और जेन (सिद्धांत चतुर्वेदी) एक दूरसे से बहुत ज्यादा प्यार करते है और उनकी लाइफ काफी बढ़िया चल रही होती है। जेन अच्छी कंपनी में जॉब करता है जिसकी वजह से उसके पास बहुत पैसा होता है और वो अपनी जान टिया की बहुत अच्छे से केयर करता है। लेकिन फिल्म में टिया की बहन एलिशा ( दीपिका पादुकोण ) की शादी ऐसे लड़के से होती है जो ज्यादा पैसा नहीं कमा पाता है और उसको वो सुख नहीं दे पाता जो एलिशा को चाहिए होता है। 

जब कुछ दिन के लिए एलिशा अपनी बहन टिया के घर पर रहती है तो उसे उन दोनों के रिलेशनशिप को देखकर दंग होती है। जब एलिशा को धीरे-धीरे जेन से आकर्षित होने लगती है और उन दोनों में प्यार की शुरआत भी हो जाती है। जेन और एलिशा के बीच में शारीरक सबंध भी बन जाता है और वह एक दूसरे को डेट करना शुरू कर देते है। लेकिन इसके बारे में वह टिया को कुछ भी नहीं बताता है। जब कुछ टाइम बाद टिया को शक होता है तो वो पता करती है जिसके बाद उसको पूरी सच्चाई का पता चलता है। एलिशा और जेन के रिश्ते के बारे में जानकार सभी लोगो हैरान हो जाते है।  

फिल्म को बनाने वालो का मानना होगा कि कि ऐसे रिश्ते में रहने का कोई मतलब नहीं है, जहां आपको घुट के जीना पड़े। इसलिए मन को ख़ुशी देने वाले रिश्ते की ओर ही जाना चाहिए। ‘गहराइयां’ फिल्म में प्रेम, लालसा और तड़प की कहानी देखने को मिलेगी। वैसे फिल्म के टाइटल को रखने के लिए भी  करण जौहर को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। जब भी किसी भी फिल्म को बनाया जाता है तो उसके सही नाम को रखने के लिए 2 महीने तक भी लग जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button